ज्लोबिनगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप 40 का मूल्यविविध बाजार विकास और स्वीकारिता

जारी करने का समय:2022-09-10 12:18:16 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:256HP158312377 पृष्ठ-अवलोकन:602

मुख्य सुझाव:ज्लोबिन,वर्ग ट्यूब एक में विभाजन किया जाता है. डियोक्सिडेशन के डिग्री के अनुसार खौलते हुए स्टूल है; बी. अर्धी स्टील को मारी; सी.

वर्ग ट्यूब एक में विभाजन किया जाता है. डियोक्सिडेशन के डिग्री के अनुसार खौलते हुए स्टूल है; बी. अर्धी स्टील को मारी; सी. मारी स्टील; विशेष स्टील मारा गया. qb वर्ग ट्यूब का डिफ़ॉर्मेशन मुख्य रूप से बेस मेटाल की शक्ति से बढ़ने के लिए बढ़ने का कारण है।

वर्ग ट्यूब संरचना स्टील A. मेकिनिकल स्टील: (a) क्वेंसेड और तापमान स्टील; (b) पृष्ठभूमि कठिन संरचना स्टील: कार्बुरिजेड स्टील, अमोनिटेड स्टील और पृष्ठभूमि क्वेन्सिंग स्टील सम (c) Easy to cut structural steel; (d) थंडी प्लास्टिक बनाने के लिए स्टेल: थंडी स्टेम्पिंग और थंडी शीर्ष के लिए स्टेल के समाविष्ट है.

ज्लोबिनसाल्ड qb वर्ग ट्यूब की शक्ति के बारे में संदेह में, यह टीबी & mdash; पर आधारित हो सकता है; संरचना के पृष्ठभाग पर qb वर्ग टूब की संकुचनात्मक शक्ति संकुचनात्मक शक्ति पोस्ट लोडिंग पद्धति से अचानक म माप दिन के बारे में काम करना चाहिए, और मापित औसत माप की आवश्यकता है कि डिजाइन मूल्य या निर्दिष्ट मूल्य से कम नहीं हो जाए। जब आवश्यकता पूरा नहीं होता, कोर ड्रिलिंग नमूना प्रयोग कर सकता है.

यदि वर्ग टूब के परीक्षा परिणाम प्राप्त मानकों के अनुसारों को पूरा करने के लिए असफल है, तो अक्वालिफिकेशन के अनुसार चुने जाएँगे, और नमूना की संख्या एक चतुर ट यदि पुनरीक्षण परिणाम (प्रोजेक्ट की परीक्षण के द्वारा आवश्यक अनुक्रमणिका समाविष्ट होता है) अक्वालिफिकेशन नहीं हैं, यदि निम्न परीक्षण वस्तुओं प्राथमिक परीक्षण पास करने में असफल, फिर परीक्षण अनुमति नहीं है: A. निम्न आक्रमण में सफेद बिन्दु हैं; बी. माइक्रोस्कोपिक.

कुंभाझूठ और निम्न वर्ग टूब की दृश्य बहुत बार पीट होती है। पाकचिह्नित पृष्ठभूमि है रोलिंग ग्रूव के गंभीर पहने के कारण वर्ग लिंड पाइप के पृष्ठभूमि पर अनियमित अनियमित प्रतिक्र मूर्ख और शोडी वर्ग ट्यूब निर्माता द्वारा लाभ के अनुसरण के कारण रोलिंग ग्रूव का रोलिंग कभी मानक से अधिक बढ़ता है।

फ्लैम्बल्य और गैर फ्लैम्बल्य प्रवाह के लिए वर्ग पाइप, मानक नमूना: gbt (gbt - ). प्रस्तुतिक साधन l- l पाइपलाइन स्टेल है. इसे मुख्य रूप से फ्लेमेबल और न फ्लेमेबल फ्लेमेबल फ्लेमेबल तथा नहीं फ्लेमेबल फ्लेमेबल पाइप के लिए उपयोग में लिया जाता है. कम दबाव या उच्च दबाव वर्ग पाइप के लिए उच्च आवश्यकता है. बड़ा डाइमेटर qb वर् स्टील पेट के लिए एक महत्वपूर्ण समर्थन है, और H-खण्ड स्टील लोड-बोरिंग के रूप में उपयोग में लिया जाता है. विशेष रूप में छोटे और मध्यम आकार की बड़ी संख्या अंतर्गत और प्रकाश पेट बनाने के लिए शुरू हुई है. यदि प्राप्तिक इमारतें बनाई जात गंभीर प्रभाव. क्यूb वर्ग टूब, सी-खण्ड स्टील तथा H-खण्ड स्टील के साथ निर्माण किया गया है. इसलिए क्यूb वर्ग टूब, सी-खण्ड स्टील तथा H-खण्ड स्टील हाल में महत्वपूर्ण बढ़ता है और प्रतिर्माण के लिए प्रथम चुना हो गया है. क्यूब वर्ग टूब प्लेट के फ्रेम और पुर्लिन के रूप में इस्तेमाल किया जाता है. सी आकार स्टूल प्लेट के महत्वपूर्ण समर्थन के रूप में उपयोग किया जाता है, और H आकार स्टूल लोड बोरिंग के रूप में विशेष सालों में, देश के चारों ओर छोटे और मध्यम आकार की बड़ी स Said that if the investment in the plant is too high it will have a serious impact on the capital after operation. The plant built with qb square pipe, money saving and fast use. Therefore C-section steel and H-section steel has the characteristics of time saving, the sales of qb square pipe,ज्लोबिनगैल्वेनिज वर्ग पाइप, becoming the first choice for plant construction. Large diameter qb square pipe plant is introduced शाओ मापने के लिए प्रभावित चौक पाइप के लिए शाओ मापने के लिए: चौके स्थिति को जाँचें, हालाँकि जब भाग के आसपास का चौका होना निर्धारित होता है कि चौके से कम होता है, और रोल गैप बल का ग्रेड वृद्धि होता है। जब कोन और हेमिस्फेरिकल अवयव को चौका देत प्रश्न.

वर्ग टूब बनाने के द्वारा वर्गीक्षित हैं: फ़ैल्ड स्टूल; स्टील फेंक दें; गरम रोलेड स्टील; थंडी चित्र स्टील।


ज्लोबिनगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप 40 का मूल्यविविध बाजार विकास और स्वीकारिता



वर्ग टूब स्टील का वर्गीक्षण .% - % के बीच कार्बन सामग्री के साथ कार्बन सामग्री के लिए लाख कार्बन स्टील कार्बन सामग्री सामान्य सामान्य % से अधिक नहीं है. लोहू और कार्बन के साथ, स्टेल के मुख्य तत्व भी सिलिकोन, मांगानेस सुलफुर, फोस्फुर, इत्यादि हैं. स्टेल और वर्ग ट्यूब के विभिन्न वर्गीक्षण हैं, मुख्य भाग निम्न हैं: वर्ग टूब्स सामान्य स्टेल में गुणवत्ता के अनुसार वर्गीक्षण हैं (P & le; . %,

वर्ग ट्यूब बनाने से पहले स्ट्रिप स्ट्रिप स्थिर होने के लिए, स्थिर होने के लिए, स्थिर होने के लिए, स्थिर होने के

Generally, तेल,ज्लोबिनहॉट डिप की गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की क्रमाण, गैस और अन्य प्रवाहों के लिए सामान्य वर्ग ट्यूब है.


ज्लोबिनगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप 40 का मूल्यविविध बाजार विकास और स्वीकारिता



खाली बेंडिंग खाली बेंडिंग क्षण है बाहरी रोल और बाहरी दीवार के बीच खाली बेंडिंग की एक दिशा में बनाया गया है. खाली बेंडिंग लाइन को संकुचित करेगा, संकुचित प्रभाव बेंडिंग लाइन दीर्घायी रूप में लंबेगा, और बेंडिंग के मा

ग्राहकों के लिए अनुमानखाली बेंडिंग खाली बेंडिंग क्षण है बाहरी रोल और बाहरी दीवार के बीच खाली बेंडिंग की एक दिशा में बनाया गया है. खाली बेंडिंग लाइन को संकुचित करेगा,ज्लोबिन20 गैल्वेनाइज राउन्ड पाइप, संकुचित प्रभाव बेंडिंग लाइन दीर्घायी रूप में लंबेगा, और बेंडिंग के मा

वर्ग टूब के अनुक्रमणिका अनुक्रमणिका विश्लेषण - कठिन है कि धातु सामग्री की कठिन और नरम माप करने के लिए सूचक है. वर्तमान में, जिस प्रक्रिया के अनुसार निर्दिष्ट प्रक्रिया के स्टेल के उत्पादनों में सीधे वर्ग टूब से बनाए हुए इंगोट, नियमित कास्टिंग बिलेट और विविध स्टेल कास्टिंग हैं. सामान्य बात करते हैं, स्टील विभिन्न वर्ग टूब में घुमाया गया हुआ स्टील का संदर्भ है। वर्ग ट्यूब स्टेल फेरूस धातु के साथ है, लेकिन स्टेल पूर्ण रूप से बराबर नहीं है.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित ज्लोबिनगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप 40 का मूल्यविविध बाजार विकास और स्वीकारिता उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ ज्लोबिनगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप 40 का मूल्यविविध बाजार विकास और स्वीकारिता जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि ज्लोबिनगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप 40 का मूल्यविविध बाजार विकास और स्वीकारिता की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके ज्लोबिनगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप 40 का मूल्यविविध बाजार विकास और स्वीकारिता की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

मेहरपुरजिलाकी सिफारिशसमाचार
मेहरपुरजिलाताजा खबर