असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है

  • जारी करने का समय:2022-09-25 11:45:23
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:377
  • त्वरित विवरण:

    असयुत,असयुततेल स्वयं श्रोत रूपांतरक, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के

लेख सामग्री
असयुततेल स्वयं श्रोत रूपांतरक, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

असयुतरूपांतरित करनेवाले के प्रक्रिया के दौरान, पृष्ठभूमि तार के रूप मूल्य प्रत्येक दो साल सुधार नापित होगा.

तेल का प्रक्रिया

माउंट इस्सातेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.


असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है



तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर,असयुत125क्वा स्वच्छ प्रकार रूपान्तरक का प्राप्त, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोका

ड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।

कोर स्क्रीव छोड़ें

परीक्षण आवश्यकताध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापक

कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करन

पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है


असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है



पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

मार्केट ट्रेंडपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

सिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;

पावर परिवर्तन कितना है

असयुतपावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए,असयुतलोड वोल्टेज नियंत्रण पावर रूपांतरक पर, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

मेहरपुरजिलाअन्य उत्पाद जानकारी
  • गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmNameध्यान में रखने के लिए शीर्ष 10 कंपनी युक्तियाँ

    गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmNameध्यान में रखने के लिए शीर्ष 10 कंपनी युक्तियाँ

  • गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmटीटर स्टेज उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मबाजार का रुख

    गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmटीटर स्टेज उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मबाजार का रुख

  • एल तेजरफिर साइक्लेड किया गया सूखी प्रकार रूपांतरकप्रदूषण रोकने के मुख्य उपाय

    एल तेजरफिर साइक्लेड किया गया सूखी प्रकार रूपांतरकप्रदूषण रोकने के मुख्य उपाय

  • china. kgmस्वयं हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मदीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें

    china. kgmस्वयं हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मदीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें

  • china. kgmलॉजिस्टिक बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और रखरखाव के दौरान किन मामलों पर ध्यान दिया जाना चाहिए

    china. kgmलॉजिस्टिक बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और रखरखाव के दौरान किन मामलों पर ध्यान दिया जाना चाहिए

  • china. kgmबोर्डिंग ब्रिज मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजक्या अभी भी विकास की गुंजाइश है?

    china. kgmबोर्डिंग ब्रिज मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजक्या अभी भी विकास की गुंजाइश है?

  • china. kgmअलुमिनियम अलो कार माउन्टेड एलिवेटरदेखने के लिए क्लिक करें

    china. kgmअलुमिनियम अलो कार माउन्टेड एलिवेटरदेखने के लिए क्लिक करें

  • china. kgmट्रेस्टिशन प्रकार गीला घर एलिवेटरशिल्प कौशल का प्रदर्शन

    china. kgmट्रेस्टिशन प्रकार गीला घर एलिवेटरशिल्प कौशल का प्रदर्शन

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है, असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको असयुतबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउपयोग में आकार क्यों कम हो जाता है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!