मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन

  • जारी करने का समय:2022-09-17 18:24:33
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:347
  • त्वरित विवरण:

    मुयुका,प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

लेख सामग्री

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

मुयुकायह समझा जाता है कि चीन में, रूपांतरित करनेवालों ने बहुत सीरी उत्पादकों को बदलने के पूरे प्रक्रिया को अनुभव किया है, बीच और अंतः १९८० के बाद से पहिले से एस श्रीरी नाश किया गया वितरण परिवर्तनकर्ता चीन में चुना गया था जिसके लिए बी- और बी के उच्च ऊर्जा उपयोग पर . शताब्द से, और S श्रेणी वितरण रूपांतरित करनेवाले S श्रेणी को बदलने क हाल सालों में, S और S कोमोडिटी चीन में शहर और ग्रामीन पावर नेटवर्क की रूपांतरित करने के लिए बड़ी मात्रों में तेज से चुने जाते हैं, और उनका पूरा लोड खोरा %

Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;

टेकुसीDry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%,मुयुकातेल की आपरेटिंग तापमान के लिए मानक, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता,मुयुकाड्री प्रकार रूपांतरक जाँच, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।


मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन



तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power, the lower the efficiency.

Oil leakage at looper flange

उपयोगशक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

बहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करें


मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन



पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें,मुयुका5000KVA रूपांतरित करने वाले का मूल्य, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है कृपया इनपुट स्

संस्थापन आवश्यकताइलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है

तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?

तेल प्राप्त रूपांतरक

मुयुकानिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

मेहरपुरजिलाअन्य उत्पाद जानकारी
  • एक्सिलिंगोल लिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणउत्पाद रेंज

    एक्सिलिंगोल लिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणउत्पाद रेंज

  • संता बारबराबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटजंग को प्रभावी ढंग से रोक सकता है

    संता बारबराबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटजंग को प्रभावी ढंग से रोक सकता है

  • टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर

    टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर

  • टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविश्ले

    टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविश्ले

  • ली शीKCharselect unicode block nameसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजविफलताओं के कारण और समस्या निवारण के तरीक

    ली शीKCharselect unicode block nameसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजविफलताओं के कारण और समस्या निवारण के तरीक

  • ली शीKCharselect unicode block nameकार माउन्ट किया गया स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रदर्शन इसक

    ली शीKCharselect unicode block nameकार माउन्ट किया गया स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रदर्शन इसक

  • ली शीKCharselect unicode block nameबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनखरीदने के लिए कूप हैं

    ली शीKCharselect unicode block nameबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनखरीदने के लिए कूप हैं

  • पानजाचेलबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ातनाव जब बढ़ता रहता है

    पानजाचेलबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ातनाव जब बढ़ता रहता है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन, मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको मुयुकातेल की वारेंटी अवधिगुणवत्ता प्रबंधन में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!